Nashik Collage: महाराष्ट्र के नासिक जिले के पंचवटी इलाके में मौजूद नासिक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी- अन्नासाहेब पाटील पॉलिटेक्निक कॉलेज में एमबीए सीईटी परीक्षा के दौरान भ्रम की स्तिथि पैदा हो गई. छात्रों के आरोपों के अनुसार, हॉल टिकट पर समय ढाई घंटे था. लेकिन परीक्षा केंद्र पर लगाई गई स्क्रीन पर समय 180 मिनट यानी कि 3 घंटे का दिखाया जा रहा था. 


इसके चलते परीक्षा देने पहुंचे छात्रों के बीच भ्रम की स्थिति बन गई. साथ ही छात्रों का ये भी आरोप है कि परीक्षा के दौरान सर्वर डाउन होने के कारण कई समस्याएं आमने आईं. परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने कुल 431 छात्र पहुंचे थे. छात्रों के अभिभावकों ने फिर से परीक्षा कराने की मांग की है. अगर ऐसा नहीं होता है तो छात्रों की तरफ से मांग की गई है कि उन्हें नंबर बढ़ा कर दिया जाए. 


कॉलेज प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज


वहीं, नाराज छात्रों के अभिभावकों ने परीक्षा केंद्र का घेराव कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. कॉलेज प्रशासन की तरफ से इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस के पहुंचने के बाद तनावपूर्ण स्थिति को शांत किया गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने छात्रों की शिकायत पर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


ये भी पढ़ें: Manoj Sinha Remark: 'महात्मा गांधी के पास यूनिवर्सिटी की कोई डिग्री नहीं थी', LG मनोज सिन्हा के बयान पर तुषार गांधी ने दिया ये जवाब