मुंबई: आमतौर पर चुनावों में उम्मीदवार जनता से एक से बढ़कर एक वादे करते हैं. लेकिन महाराष्ट्र के पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार ने सबको पीछे छोड़ते हुए एक नायाब वादा किया. उम्मीदवार ने जनता से वादा किया कि वो 25 मई चुनावी सभा में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर आएंगे इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग इकट्ठा हों. लेकिन जब रैली वाले दिन नेता जी ने विराट कोहली की जगह उनके डुप्लिकेट शख्स को ला कर खड़ा कर दिया.



फाइनेंसियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक विट्ठल गनपत घवाते नाम के एक उम्मीदवार ने जनता से 25 मई को चुनावी रैली में कोहली बुलाने का वादा किया और इसे लेकर चारो तरफ पोस्टर बैनर लगवा दिया. घवाते रामलिंगा ग्राम पंचायत सीट पर संरपंच का चुनाव लड़ रहे थे.


विराट कोहली के आने की खबर तेजी से चारो तरफ फैल गई. 25 मई के दिन भारी संख्या में लोग रैली में इकट्ठा हुए. लोग कोहली के साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने की तैयारी में थे. लेकिन उन्होंने देखा कि उम्मीदवार ने कोहली के बजाय कोहली के जैसा दिखने वाले एक शख्स को ला कर खड़ा कर दिया. इसके बाद डुप्लीकेट विराट कोहली के साथ लोगों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.


हालांकि तब तक कोहली को ये नहीं पता था कि नेता वोट लेने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर डुप्लीकेट विराट की फोटो देख कर उनके फैंस ट्वीट कर के उनका ध्यान इस ओर खींचने की कोशिश कर रहे थे.