Maharashtra Crime News: हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक किले में युवती का शव बरामद हुआ था. गुरुवार (22 जून) को पुलिस ने इस मामले में उसी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच का हवाला देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी राहुल हंडोरे (28) ने शादी का प्रस्ताव नकारने के बाद दर्शना पवार की हत्या कर दी. 


पुलिस ने बताया कि उन्होंने हंडोरे को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है और उसने पवार की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस को मृतका के शरीर पर कई निशान मिले थे. पोस्टमॉर्टम से पता चला कि उसकी हत्या की गई थी. बता दें कि, मृतका दर्शना पवार ने महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) एग्जाम में टॉप किया था. 


पुलिस ने कहा कि मृतका अहमदनगर जिले के कोपरगांव की रहने वाली थी और 9 जून को एक सम्मान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुणे गई थी. दो दिन बाद वह शहर के नेरहे इलाके में अपनी मित्र के घर पर गई. पवार वहां से अगले दिन यह बोलकर निकली कि वह सिंहगढ़ किला जा रही है.


हत्या के बाद फरार हो गया था आरोपी 


15 जून को मृतका के पिता ने पुणे शहर के सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को पता चला था कि हंडोरे और पवार उसके लापता होने से पहले एक साथ थे. हत्या को अंजाम देने के बाद हंडोरे भी लापता हो गया था. ऐसे में पुलिस का शक उसके खिलाफ और गहरा हो गया. 


चंडीगढ़ में ATM से निकाले थे पैसे 


अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हंडोरे ने चंडीगढ़ में अपने एटीएम कार्ड से एक हजार रुपये निकाले थे, जिससे पता चलता है कि वह भाग रहा है. उन्होंने बताया कि हंडोरे को आखिरकार ढूंढ लिया गया और गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. 


ये भी पढ़ें: 


Opposition Meeting: ‘हम सभी परिवार की तरह, मिलकर लड़ेंगे’, पटना में विपक्ष की बैठक से पहले क्या कुछ बोलीं ममता बनर्जी?