Maharashtra Police Head Constable Suicide: महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के एक हेड कांस्टेबल ने दीघा और ठाणे रेल्वे रूट के बीच ब्रिज से कूदकर खुदकुशी कर ली. हेड कांस्टेबल की पहचान वैभव कदम (Vaibhav Kadam) के रूप में हुई है. वैभव कदम पिछले सरकार मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) की सुरक्षा टीम में था.


अनंत करमुसे मामले को लेकर भी वैभव से पूछताछ और जांच चल रही थी. उनकी आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. कदम का शव निलजे और तलोजा स्टेशन के बीच रेलवे पटरी से बरामद हुआ है. रेलवे पुलिस ने भी सुसाइड का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक हेड कांस्टेबल का एक व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आया है. इसमें उन्होंने मराठी में लिखा है कि पुलिस और मीडिया से मेरी एक विनती है की मैं आरोपी नहीं हूं. 


क्या है अनंत करमुसे मामला?


ठाणे के रहने वाले अनंत करमूसे नाम के शख्स ने कथित तौर पर फेसबुक पर तत्कालीन मंत्री जितेंद्र आव्हाड की एक मॉर्फ्ड तस्वीर पोस्ट की थी. अनंत करमुसे अपहरण और मारपीट मामले में जितेंद्र आव्हाड को गिरफ्तार किया गया था. ठाणे सत्र अदालत से आव्हाड को जमानत दे दी गई है. जब ठाणे के रहने वाले 40 वर्षीय अनंत करमुसे ने आरोप लगाया था कि 5 अप्रैल 2020 की रात कुछ पुलिसकर्मी उन्हें आव्हाड के बंगले में ले गए जहां मंत्री की मौजूदगी में उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. 


बीजेपी नेता को हत्या शक 


बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने भी इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने दावा किया है कि हेड कांस्टेबल वैभव कदम की मौत यह नहीं हत्या है. कंबोज के मुताबिक हेड कांस्टेबल वैभव एक हाई प्रोफाइल मामले में गवाह था और इसपर वो खुलासा करने वाला था. 


ये भी पढ़ें: 


अश्लील गाने बनाता था भोजपुरी गायक, लोकल ट्रेन में छात्रा से की छेड़छाड़, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार