Jayant Patil Met Amit Shah: महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी उलटफेर के आसार बनते नजर आ रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ एनसीपी नेता शरद पवार के करीबी जयंत पाटिल की मुलाकात के बाद अनुमान लगाया जाने लगा कि शरद पवार गुट के नेता जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि पाटिल ने शनिवार (5 अगस्त) को अमित शाह से मुलाकात की थी. अब इस मामले पर जयंत पाटिल ने जवाब देते हुए सभी अटकलों को खारिज कर दिया.


पुणे में अमित शाह के साथ अपनी कथित मुलाकात की अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन करते हुए पाटिल ने कहा कि यह आपको किसने बताया कि मैं अमित शाह से मिला आपको उन लोगों से पूछना चाहिए जो यह सब कह रहे हैं. शनिवार (5 अगस्त) को मैं शरद पवार के आवास पर था. मैं किसी से नहीं मिला हूं.






पाटिल ने दिया ये तर्क 
पाटिल ने 6 अगस्त को मुंबई में बोलते हुए जोर देकर कहा कि वह शनिवार (5 अगस्त) के बाद से कभी भी मुंबई से बाहर नहीं गए. उन्होंने कहा कि जब तक मैं मुंबई में था, मैं शनिवार शरद पवार के घर पर था, फिर शनिवार की रात मैंने अनिल देशमुख और राजेश टोपे सहित पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों के साथ बैठक की जो रविवार (6 अगस्त) तड़के तक जारी रही.


उन्होंने कहा कि रविवार (6 अगस्त) सुबह पार्टी के आंतरिक मामलों को लेकर मेरी फिर शरद पवार से मुलाकात हुई. ऐसे में मैं अमित शाह से कहां से मिल सकता था? सांगली के इस्लामपुर वालवा निर्वाचन क्षेत्र से सात बार के विधायक जयंत पाटिल ने स्पष्ट किया कि हम सभी पवार और विपक्षी महा विकास अघाड़ी के साथ है.


पाटिल माने जाते हैं पवार के कट्टर वफादार
हाल ही दिनों में कहा जा रहा है कि पाटिल जो शरद पवार के कट्टर वफादार माने जाते हैं.  उन्होंने स्पष्ट रूप से पुणे के जेडब्ल्यू में अमित शाह से मुलाकात की थी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर महाराष्ट्र के पुणे में हैं. रविवार को अमित शाह पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने डिप्टी सीएम और शरद पवार के खिलाफ बगावत करने वाले अजित पवार के साथ मंच साझा किया.


ये भी पढ़ें- 


Buddhadeb Health Update: पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की सेहत में हो रहा सुधार, अस्पताल ने दिया लेटेस्ट अपडेट