Chain Snatching Video: चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) की घटनाएं हमें आमतौर पर सुनने को मिलती हैं. ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) शहर से देखने को मिली है. हालांकि, चेन स्नैच करने आया शख्स खुद बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) और 10 साल की बच्ची से पिट-पिटाकर भाग गया. 


चेन स्नैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना पुणे के शिवाजीनगर के मॉडल कॉलोनी की है जहां बुधवार रात करीब 8 बजे एक बुजुर्ग महिला अपनी 2 पोतियों के साथ घर लौट रही थी.


पता पूछने के बहाने चेन स्नैच की कोशिश


इसी दौरान स्कूटी पर सवार एक शख्स बुजुर्ग महिला के पास रुकता है और कहीं का पता पूछने लगता है. जैसे ही बुजुर्ग स्कूटी सवार के करीब जाती है वैसे ही शख्स महिला के गले पर झप्पटा मारकर चेन खींचने का प्रयास करता है.






बुजुर्ग और 10 साल की बच्ची ने की आरोपी की धुनाई


बुजुर्ग महिला इसी बीच आरोपी शख्स का हाथ पकड़ लेती है और उसे मारने लगती है. वहीं, बुजुर्ग महिला के साथ खड़ी 10 साल की बच्ची भी आरोपी पर तूट पड़ती है और हाथ में लिए बैग से मारने लगती है. वहीं, आरोपी शख्स खुद को घिरता देख मौके से फरार हो गया. सोशल मीडिया पर घटना की वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है.


यह भी पढ़ें.


Birth Anniversary: नवीन जिंदल वो बिजनेसमैन नेता, जिसने हर भारतीय को दिलाया तिरंगा फहराने का अधिकार