Sunil Raut On Joining Rebel MLA: महाराष्ट्र (Maharshtra) की राजनीति में हर रोज नई कहानी सामने आ रही है. मीडिया में खबर है कि शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के भाई सुनील राउत (Sunil Raut) जल्दी ही बागी एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के गुट में शामिल हो सकते हैं. इस खबर पर सुनील राउत ने सफाई देते हुए कहा है कि वो गद्दारों का मुंह देखने के लिए गुवाहाटी (Guwahati) नहीं जा रहे. उन्होंने साफतौर पर कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊं, इससे अच्छा तो मैं गोवा (Goa) न चला जाऊं वहां भी प्राकृतिक सुंदरता है.


बता दें कि सुनील राउत शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत के भाई हैं और विक्रोली विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक हैं. रविवार को मीडिया में खबर आई कि वो भी एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने के लिए गुवाहाटी जा रहे हैं और बागियों का साथ दे सकते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि मैं एक शिव सैनिक हूं और आखिरी सांस तक पार्टी के लिए काम करूंगा. मैं शिवसेना में था और इस पार्टी में ही रहूंगा. उन्होंने कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊं? इसके बजाए मैं प्राकृतिक सुंदरता देखने के लिए गोवा जाना पसंद करूंगा.


संजय राउत ने भी दी सफाई


संजय राउत ने सोमवार को अपने भाई के एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुनील राउत मेरे साथ हैं और आप लोग उन्हें देख भी रहे होंगे. उन्होंने कहा सुनील राउत सभी चीजों को संभाल रहे हैं. वहीं उन्होंने सुनील राउत को लेकर कोई खुलासा करने की बात कही और कहा कि इस बात का जल्द ही पता चल जाएगा कि उनके साथ क्या होने वाला है.


सुनील राउत ने क्या कहा


तो वहीं सुनील राउत (Sunil Raut) ने कहा, "मैं बाला साहेब (Bala Saheb) का कट्टर समर्थन हूं और मैं कहीं नहीं जा रहा. मैं उद्धव (Uddhav Thackeray) की सेना में ही हूं और यहां विधायकों की संख्या बढ़ाने का काम करूंगा. नारायण राणे (Narayan Rane) और छगन भुजबल के पार्टी छोड़ने के बाद भी तो विधायको की संख्या बढ़ी थी. शिवसेना (Shivsena) के पास 56 विधायक हैं और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वो 100 से ऊपर जाएंगे."


ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के सियासी संकट में MNS की एंट्री, बागी विधायकों से लगातार रखे हुए हैं संपर्क


ये भी पढ़ें: Exclusive: 'हम केवल वेट एंड वॉच की भूमिका में...', केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने महाराष्ट्र में BJP सरकार बनने के दिए संकेत