नई दिल्ली: महाराष्ट्र की दिग्गज बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से बीजेपी हटा दिया है. पंकजा मुंडे 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर बड़ा एलान करने वाली हैं. अब इसे लेकर राज्यसभा सांसद और शिवसेना के नेता संजय राउत का बड़ा बयान आया है. राउत ने कहा है कि पंकजा मुंडे ही नहीं राज्य के कई नेता शिवसेना के संपर्क में हैं.


नासिक में बात करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ''पंकजा मुंडे के बारे में 12 तारीख को पता चलेगा.'' उन्होंने दावा किया कि ''पंकजा मुंडे ही नहीं महाराष्ट्र के कई नेता शिवसेना के संपर्क में हैं.'' गौरतलब है कि पंकजा मुंडे को उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धंनजय मुंडे ने विधानसभा चुनाव में हरा दिया था. ऐसी अटकलें हैं कि पंकजा बीजेपी छोड़ने का एलान कर सकती हैं.


बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर बड़ा एलान करने वाली हैं. ऐसा उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा था. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा है कि वह 12 दिसंबर को एक बड़ा ऐलान करेंगी इसके लिए वे सोच रही हैं कि आगे उन्हें क्या रास्ता लेना है. इस पोस्ट के सामने आने के बाद से इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि पंकजा मुंडे बीजेपी से बगावत कर सकती हैं.


यह भी पढ़ें-


पंकजा मुंडे के बीजेपी छोड़ने की आशंकाओं पर पूनम महाजन ने कुछ इस तरह दी सफाई