Maharashtra: महाराष्ट्र (Maharashtra) में एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde)-देंवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की सरकार बनने के बाद उद्धव (Uddhav) गुट और शिंदे गुट के बीच तनातनी लगातार बनी हुई है. महाराष्ट्र विधानसभा में आज ये साफतौर पर देखने को मिला.


दरअसल, मॉनसून सत्र (Monsoon Session) के वक्त शिंदे गुट के विधायक और उद्धव गुट के विधायक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे जिसके बाद देखते ही देखते दोनों आमने-सामने आ गए और भिड़ गए. उद्धव गुट के विधायकों ने शिंदे गुट पर नारेबाजी करते हुए "50 खोखे-एकदम ओके" जैसे नारे लगाए.


 विपक्ष के विधायकों के हाथ में दिखी गाजर, शिंदे गुट को चिढ़ाने का था उद्देश्य


इन नारों के बाद शिंदे गुट ने भी नारे लगाए और विधानसभा भवन की सीढ़ियों पर ही दोनों गुट आपस में भिड़ गए. यहीं नहीं, विपक्ष के विधायकों के हाथों में गाजर भी देखने को मिली. उनका उद्देश्य एकनाथ शिंदे के गुट को चिढ़ाने का था. बता दें, दोनों गुट्टों के बीच पहले भी तनातनी होते देखी गई है हालांकि तब एकनाथ शिंदे ने सदन में विपक्ष को मर्यादा ना लांघने को कहा था. 






बीजेपी के साथ मिलकर एकनाथ शिंदे ने बनाई थी सरकार


बताते चले, महाराष्ट्र में चले सियासी ड्रामे के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी. वहीं, एकनाथ शिंदे ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी. 


यह भू पढ़ें.


Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत बोले- अगर राहुल गांधी अध्यक्ष नहीं बनते हैं तो कांग्रेस कार्यकर्ता निराश होंगे


Rural Olympic In Rajasthan: राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक में खर्च होंगे 40 करोड़, 30 लाख राजस्थानी लेंगे भाग