मुंबई: मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी हुई है. इस बीच ऐसी खबर सामने आई है जो शिवसेना को चिंता में डाल सकती है. बदनेरा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने एक ऐसा दावा किया जो शिवसेना की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं. रवि राणा ने दावा किया कि अगर शिवसेना, बीजेपी के साथ नहीं आती है तो वह टूट जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि शिवसेना के 25 विधायक देवेंद्र फडणवीस के संपर्क में हैं.


संजय राउत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे पार्टी के लिए तोते की तरह हैं. रवि राणा ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस राज्य के सीएम बनेंगे. उन्होंन ने ये भी कहा कि शिवसेना ने 56 सीटों पर जीत दर्ज की है क्योंकि उसने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. अगर शिवेसना अकेले चुनाव लड़ती तो वह 25 सीटें भी नहीं जीत पाती. इसके साथ ही उन्होंने सरकार बनाने में हो रही देरी के लिए शिवसेना को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने इसे महाराष्ट्र की जनता का अपमान बताया. बता दें कि रवि राणा ने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है.


एनसीपी-कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात, अजित पवार बोले- किसानों के लिए मदद मांगी


राज्य में मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्म हो रहा है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आए थे लेकिन सरकार बनाने का रास्ता अभी तक साफ नहीं हो पाया है. ऐसे माहौल में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. एनसीपी ने आज कहा कि वह राज्य में राष्ट्रपति शासन की नौबत नहीं आने देगी. उधर बीजेपी ने कहा कि राज्य में अगर सरकार बनेगी तो वह बीजेपी और शिवसेना की ही सरकार बनेगी.


बीजेपी ने आज कहा कि शिवसेना से बातचीत के लिए उनके दरवाजे हमेशा से खुले हुए हैं. जैसे ही शिवसेना से बातचीत होगी, सरकार बन जाएगी. हालांकि इसके साथ ही बीजेपी ने ये भी कहा कि सीएम देवेंद्र फडणवीस ही होंगे. वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री तो शिवसेना से ही होगा.


करीब 11 घंटों के बाद खत्म हुआ दिल्ली पुलिस का धरना, अधिकारियों का दावा- सभी मांगें मानी गई


यह भी देखें