Solapur Marriage: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले से एक अनोखी शादी का एक वीडियो जोर-शोर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये बताया जा रहा है कि यहां दो जुड़वां बहनों ने एक ही नौजवान लड़के को अपना जीवनसाथी चुना और उससे दोनों ने शादी कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक, पेशे से दोनों जुड़वां बहने आईटी इंजीनियर हैं. उन दोनों ने शुक्रवार (2 दिसंबर) को महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के मलशीरस तालुका में शादी की है.


यूजर्स लगातार सवाल पूछ रहे


इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ये शादी वैध है? बताया जा रहा है कि जुड़वां बहनें पिंकी और रिंकी मुंबई में साथ काम करती हैं. जिस लड़के से दोनों जुड़वां बहनों ने शादी की है, उसका नाम अतुल है. 






दोनों बहनें एक साथ रहना चाहती थीं


दोनों बहनें बचपन से एक ही घर में और एक साथ रह रही हैं और दोनों आगे भी एकसाथ ही रहना चाहती थीं. तभी उन दोनों की जिंदगी में अतुल मलशीरस की एंट्री हुई. अतुल मलशीरस तालुका के रहने वाले हैं, और मुंबई में उसका ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है. कुछ दिन पहले लड़कियों के पिता का निधन हो गया तो लड़कियां अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं.


एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गई थीं तो दोनों ने अपनी मां को अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया. इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया. हालांकि शादी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिकायत दर्ज की है. 


ये भी पढ़ें:Delhi Old Voter: 'घरों पर बैठकर शिकायत करने से चीजें नहीं बदलने वालीं', जब उम्मीदों से बोल उठीं बुजुर्ग आंखें