SPG Driver Death In Nashik: महाराष्ट्र के नासिक (Nashik) जिले में गुरुवार (9 मार्च) को एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में एसपीजी (SPG) में तैनात ड्राइवर अपने परिवार के साथ नहर में बह गया. किसी तरह उसकी पत्नी और बच्चों को बचा लिया गया, लेकिन गणेश को नहीं बचाया जा सका. एनडीआरएफ की टीम गणेश की बॉडी की तलाश कर रही है. 


जानकारी मिली कि गणेश गीते जुन्नर में अपने परिवार के साथ बाइक पर जा रहा था और तभी बाइक से नियंत्रण खो जाने के कारण वो परिवार के साथ नहर में जा गिरे. स्थानीय लोगों ने किसी तरह महिला और बच्चों को बचा लिया, लेकिन गणेश का कुछ पता नहीं लग सका. गणेश की बॉडी की तलाश की जा रही है.


शिरडी से लौट रहा था परिवार


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसपीजी ड्राइवर गणेश गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी रूपाली गीता और बेटे-बेटी के साथ साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी गए थे. दर्शन करने के बाद लौटते समय गणेश अपनी बाइक पर से नियंत्रण खो बैठे और परिवार समेत नहर में गिर गए. स्थानीय लोगों ने किसी तरह गणेश की पत्नी और बेटा-बेटी को बचा लिया.


बॉडी की तलाश कर रही NDRF की टीम


नहर में पानी तेज बहाव से बह रहा था, इसी वजह से गणेश को बचाना स्थानीय लोगों के लिए मुमकिन नहीं था. हादसे के बाद एनडीआरएफ की टीम पहुंची और गणेश की बॉडी की तलाश अभी भी जारी है. एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया, "मुझे आवाज आई कि कोई नहर में गिर गया है. मैं दौड़ कर गया और किसी तरह महिला और उसके बच्चों को बचाया. बहाव तेज था, इसलिए गणेश को नहीं बचाया जा सका."


ये भी पढ़ें- Bengaluru-Mysuru Expressway: पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन