Maharashtra: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर मुंबई के दौरे पर गए हुए हैं, इस दौरान उन्होंने दक्षिण मुंबई में बाबा साहेब आंबेडकर के बन रहे स्मारक का दौरा किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने कहा, नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक अहम फैसला लेते हुए बाबासाहेब आंबेडकर के नाम का स्मारक बनाने का फैसला किया है. इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर भी जमकर निशाना साधा. 


अनुराग ठाकुर ने उद्धव ठाकरे को लेकर पूछे गए एक सवाल में कहा, जो व्यक्ति ढाई साल अपने घर के कमरे में ही बंद रहा हो, अपने ही कार्यकर्ताओं से नहीं मिला हो उसको सत्ता से निकालने का काम उसी की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर किया. 






'सत्ता के लिए उद्धव ठाकरे ने कर लिया विचारधारा से समझौता'
केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, उद्धव ठाकरे ने तो सत्ता के लिए अपनी विचारधारा तक से समझौता कर लिया. उन्होंने कहा, बालासाहब ठाकरे अपनी पूरी उम्र भर जिस विचारधारा के खिलाफ लड़ाई लड़ी उद्धव ठाकरे उनकी ही गोद में जाकर बैठ गए. ठाकुर ने आगे कहा कि अब पछताए होत का जब चिडिया चुग गई खेत, ये बात पूरी दुनिया जानती है कि भारत ने अपनी मुफ्त की वैक्सीन पूरी दुनिया के उन देशों को भेजी है जहां पर उनको सख्त जरूरत थी. 


उन्होंने कहा कि उद्धव साहब आप तो मुंबई और मुंबई की जनता को भूल चुके थे. मोदी जी ने देश को भुखमरी और महामारी दोनों से बचाया है. मोदी जी एक ऐसा नेता है जिन्होंने समय पर देश को मजबूत नेतृत्व दिया है. उद्धव जी ने उन पार्टियों से हाथ मिलाया जो मुंबई हमले के बाद मूक दर्शक बनी हुईं थी. 


PM Modi Interview: 'लोग कहते हैं भारत तटस्थ है, लेकिन...', अमेरिकी अखबार से बोले पीएम मोदी, कहा- किसी की जगह नहीं लेना चाहते