Maharashtra News: वंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने एमएनएस पार्टी की तुलना फिदायीन से की है. मुंबई में मीडिया से बात करते हुए वंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि एमएनएस पार्टी फिदायीन की तरह काम कर रही है, जिस तरह से फिदायीन अपनी जान की परवाह नहीं करते, उसी तरह ये पार्टी राज्य में सांप्रदायिक हिंसा और दंगे फैलाना चाहती है. प्रकाश अंबेडकर ने राज्य भर की मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की चेतावनी दी है.


प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि लाउडस्पीकर की स्थिति के बारे में चर्चा करने के लिए सभी दलों की बैठक बुलाने की जगह राज्य सरकार को किसी भी परिस्थिति से बचने के उपाय ढूंढनी चाहिए. प्रकाश अंबेडकर ने आगे कहा, 'एमएनएस पार्टी के राज ठाकरे की 1 मई को औरंगाबाद में होने वाली रैली की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.' अयोध्या की यात्रा पर बात करते हुए अंबेडकर ने कहा, वे अच्छी तरह से जानते हैं कि कोई भी उनका समर्थन नहीं करेगा.


राज ठाकरे ने किया था अयोध्या जाने का एलान


इससे पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अयोध्या जाने का ऐलान किया था. साथ ही उन्होंने कहा कि औरंगाबाद में वे 1 मई को एक जनसभा करेंगे. राज ठाकरे ने देशभर के हिंदुओं से अपील की है कि वे 3 मई तक का इंतजार करें. उन्होंने कहा कि इसके बाद अगर देश भर के मस्जिदों के लाउडस्पीकर नहीं निकाले गए, तो उन मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करना है.


ये भी पढ़ें :-


जहांगीरपुरी में बुलडोजर ऑपरेशन पर ब्रेक, विवादों के बीच सुप्रीम कोर्ट का आदेश, जानें सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ


जहांगीरपुरी हिंसा का क्या है बंगाल कनेक्शन? असलम के मिदनापुर वाले घर पहुंची दिल्ली पुलिस