Maharashtra News: महाराष्ट्र के ओशिवारा में शादी का झांसा देकर एक महिला से बलात्कार करने के आरोप में 32 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, यह बलात्कार का दूसरा मामला है जो शादीशुदा महिला ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया है. पीड़िता ने अगस्त में भी काशीमीरा पुलिस थाने में बलात्कार का एक मामला दर्ज कराया था, तब आरोपी को ठाणे की एक अदालत से यह हलफनामा जमा करने के बाद जमानत मिल गई थी कि वह पीड़िता से शादी करेगा.


उसी पीड़िता ने अब दूसरा मामला दर्ज कराया है, जिसमें दावा किया गया है कि आरोपी ने हाल ही में एक लॉज में उसके साथ बलात्कार किया है. अधिकारी ने बताया, मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई और जांच की जा रही है. 


दो नाबालिग लड़कियों को दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार 
ऐसा ही दूसरा मामला महाराष्ट्र के ओकला से आया है. जहां पर तीन दरिंदो ने दो नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है. घटना के बाद किसी तरह घर पहुंची लड़कियों ने आपबीती सुनाई जिसको सुनकर घर वालों के होश उड़ गए.


दोनों लड़कियां सहेलियां है. उसमें से एक लड़की के दोस्त ने कहा, तुम्हारी सहेली से कुछ बात करनी है और लड़की को झाड़ियों में ले गया जहां तीन लड़कों ने मिलकर रेप किया. दूसरी लड़की को कोल्ड्रिंक में नशीले पदार्थ मिलाकर पिलाया. फिर रेप की वारदात को आंजाम देने के बाद किसी को कुछ भी बताने पर लड़कियों को जान से मारने की धमकी दी.


दरिंदो के खिलाफ गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज
दोनों लड़कियों के परिजन सिविल लाइंस थाने पहुंचकर दरिंदो के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इन युवकों पर गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.


ये भी पढ़ें-


Nagpur News: महाराष्ट्र के विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर नागपुर में सुरक्षा की गई चाकचौबंद, सामने आई ये वजह