नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों पर्सनल लाइफ इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. परिवार और दोस्तों के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जिसमें धोनी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ एक कार्यक्रम में पत्ते से सीटी बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं.


दरअसल एम एस धोनी और हेमंत सोरेने जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सोलर पावर, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान धोनी एक अलग अंदाज में नजर आए. उद्घाटन के बाद दोनों ने कैफेटेरिया में कॉफी पी. इस दौरान धोनी पत्ते से सीटी बजाते नजर आए. उनके साथ सीएम सोरेन ने भी पत्ते से सीटी बजाने की कोशिश की.





वहीं एम एस धोनी और सीएम हेमंत सोरेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. धोनी के फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने के के साथ-साथ इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इससे पहले भी माही की परिवार के साथ छुट्टियां मनाते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी. जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.



बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है. इस बीच धोनी को बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया है. हालांकि, इस पर धोनी ने अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का आगे का करियर मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल पर निर्भर करेगा.


ये भी पढ़ें


टीम इंडिया के हारने पर कुछ ऐसा सोचते हैं भारतीय कप्तान विराट कोहली

Match Preview: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में होगी इन भारतीय गेंदबाजों की 'अग्नि परीक्षा'