Mahua Moitra on Swiggy Viral Message: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने हैदराबाद में फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (Food Delivery Company Swiggy) के एक ग्राहक की ओर से 'मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय नहीं चाहता' का निर्देश लिखे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि स्विगी ऐसे ग्राहकों की लिस्ट जारी करे और उन्हें ब्लैक लिस्ट करने के साथ उनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराए. उन्होंने यह भी कहा कि हैदराबाद के ग्राहक की यह हरकत पूरी तरह अवैध है. 


दरअसल, हैदराबाद के एक कस्टमर ने अपना फूड ऑर्डर किया और इसके बाद स्विगी को मैसेज कर कहा, 'डिलीवरी ब्वॉय मुस्लिम नहीं होना चाहिए'. इस मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर कर इसकी आलोचना कर रहे हैं. वहीं, अब महुआ मोइत्रा ने भी इसपर गुस्सा व्यक्त किया है. 


धर्म के नाम कट्टरता का सामना कर रहे कर्मी - कांग्रेस नेता 


कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने भी इस तरह के अनुरोध की निंदा की और स्विगी से जिम्मेदारी लेने को कहा. उन्होंने सवाल करते हुए कहा, "प्लेटफॉर्म कंपनियों को इस तरह के मामलो पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि, गिग वर्कर्स धर्म के नाम पर इस तरह की कट्टरता का सामना करते हैं. कंपनियों को अपने वर्कर्स के अधिकारों की रक्षा करने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए."




शैक सलाउद्दीन के ट्वीट के बाद वायरल हुए था पोस्ट 


तेलंगाना स्टेट टैक्सी एंड ड्राइवर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी के अध्यक्ष शैक सलाउद्दीन के शेयर किए जाने के बाद स्विगी के लिए एक ग्राहक की पर्सनल रिक्वेस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. इसमें उस व्यक्ति के नाम और डिटेल को भी शेयर किया गया है, जिसने मुस्लिम डिलीवरी बॉय को न भेजने का अनुरोध किया था. उन्होंने ट्वीट किया, "हम डिलीवरी कर्मी यहां सभी को खाना पहुंचाने के लिए हैं, चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, सिख हो". 


ये भी पढ़ें : 


UPI Transaction in August: यूपीआई इस्तेमाल करने वालों की संख्या में इजाफा! एक महीने में 10.72 लाख करोड़ से ज्यादा की लेनदेन


Jharkhand Politics: सियासी संकट के बीच दिल्ली रवाना हुए राज्यपाल रमेश बैस, केंद्र को सौंप सकते हैं रिपोर्ट