Mahua Moitra Unfollows TMC on Twitter: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (TMC Twitter Handle) को अनफॉलो कर दिया है. दरअसल, टीएमसी सांसद (TMC MP) महुआ मोइत्रा ने फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद के बीच मां काली (Goddess Kaali) पर बयान दिया था, जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने मोइत्रा के बयान से दूरी बना ली थी. हालांकि, महुआ मोइत्रा अभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्विटर पर फॉलो कर रही हैं.


फिल्म के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा फ्लैग भी दिख रहा है. ये फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की मूवी है.


महुआ मोइत्रा ने TMC को क्यों अनफॉलो किया?


सांसद महुआ मोइत्रा के मां काली के बयान के बाद टीएमसी ने इससे किनारा कर लिया था. अब मोइत्रा ने टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को हिंदुओं की देवी मां काली को लेकर टिप्पणी की थी. टीएमसी सांसद ने कहा था कि मां काली उनके लिए मांस खाने वाली, शराब पीने वाली देवी हैं. उन्होंने फिल्म काली के पोस्टर विवाद को लेकर एक सवाल के जवाब में ये बातें कही थी. हाालंकि बाद में उन्होंने सफाई भी दी.


महुआ मोइत्रा ने क्या कहा था?


टीएमसी (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने कहा था कि जब आप सिक्किम जाते हैं, तो आप देखेंगे कि वे देवी काली को व्हिस्की चढ़ाते हैं, लेकिन अगर आप यूपी में जाते हैं तो वो इसे देवी का अपमान मानेंगे. गौरतलब है कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' (Film Kaali) का पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. लोगों का मानना है कि ये पोस्टर हिंदू देवी का अपमान है और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है. इस फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है.


ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार के आदेशों के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचा ट्विटर, लगाया ये आरोप


ये भी पढ़ें: PSI Recruitment Scam: कर्नाटक ADGP को CID ने किया गिरफ्तार, राहुल गांधी ने कसा तंज