उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने इस घटना पर दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने यूपी की योगी सरकार को नसीहत भी दे डाली. उन्होंने योगी सरकार से कहा कि पीड़ितों की सहायता में कोई कमी न छोड़ी जाए.


मल्लिकार्जुन खरगे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत होने का समाचार बेहद दुखद है. हम पीड़ितों के शोकाकुल परिवारों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं. हादसे के घायल सभी लोगों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. प्रशासन से अनुरोध है कि पीड़ितों की सहायता में कोई कमी न रखें. INDIA पार्टियों के कार्यकर्ताओं से अपील है कि पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाएं.


बिहार से आ रही थी बस


उन्नाव डीएम गौरांग राठी ने बताया, बुधवार सुबह 5.15 बजे बिहार के मोतिहारी से आ रही प्राइवेट बस दूध के टैंकर से टकरा गई. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई. जबकि 19 लोग जख्मी हुए हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि बस तेज रफ्तार से थी. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


उधर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद और हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.