Mallikarjun Kharge With Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की बढ़ी हुई दाढ़ी इन दिनों राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. इसी दाढ़ी को लेकर बीजेपी कई बार राहुल गांधी पर तंज कस चुकी है. इन सबके बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गाधी का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खरगे राहुल की दाढ़ी को हाथ लगाकर उन्हें दुलारते हुए नजर आ रहे हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. 


भले ही अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं की आंखों में राहुल की दाढ़ी चुभ रही हो लेकिन, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष को यह दाढ़ी खूब पसंद आई है. लोगों ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है. एक यूजर ने दिल के साथ कैप्शन डाला है खरगे और राहुल गांधी के बीच स्नेह. इस वीडियो में दोनों ही नेता काफी खुश नजर आ रहे हैं. 


राहुल की दाढ़ी को लेकर हुआ था बवाल 


इसी दाढ़ी की वजह से राहुल गांधी को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. यहां तक कि उनपर कई व्यक्तिगत हमले भी हुए.  असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने भी राहुल की दाढ़ी को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने राहुल की तुलना सद्दाम हुसैन से कर दी थी. गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान उनका यह बयान सामने आया था. 






24 दिसंबर को दिल्ली पहुंचेगी पदयात्रा


राहुल गांधी का फोकर बीते कई महीनों से पूरी तरह से भारत जोड़ो यात्रा पर है. उनकी यह यात्रा 24 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में प्रवेश करेगी और फिर लगभग आठ दिनों के विश्राम के बाद उत्तर प्रदेश, हरियाणा और पंजाब से गुजरते हुए जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ कई नामचीन हस्तियां पदयात्रा करती नजर आ चुकी हैं. 


ये भी पढ़ें: Mallikarjun Kharge Remark: खरगे ने ऐसा क्या बोला, जिससे संसद में मच गया हंगामा, बवाल के बीच भी डटे रहे... माफी नहीं मांगूंगा