Mamata Banerjee Speech: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले और अन्य जगहों पर रामनवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर है. इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने हिंसा कराई है.

  


टीएमसी की चीफ ममता बनर्जी ने गुरुवार (18 अप्रैल, 2024) को कहा, ''आपको पता है कि परसो बीजेपी ने ही हमला किया. पुलिस घायल हुई है. एक धर्म वालों के सिर फोड़े गए हैं. बीजेपी विधायक दल बल लेकर आया था.'' 


दरअसल, बीजेपी ने आरोप लगाया था कि रामनवमी के दौरान हिंसा टीएमसी के लोगों ने की थी. 






बीजेपी ने क्या कहा?
पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया कि रामनवमी के जुलूस पर हमला टीएमसी के लोगों ने किया. सीएम ममता बनर्जी ने लोगों को उकसाने की कोशिश की. हम चाहते हैं कि मामले की जांच एनआईए करें. 






रामनवमी के दिन हुई थी हिंसा
पश्चिम बंगाल में मुर्शिदाबाद जिले के शक्तिपुर मेंरामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हुए विस्फोट में एक महिला घायल हो गई. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी शेयर की. एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया था कि विस्फोट शाम को हुआ, इसमें एक महिला घायल हो गई. हम घटना की जांच कर रहे हैं. 


इनपुट भाषा से भी.


ये भी पढ़ें- TMC-Governor Tensions: बंगाल राज्यपाल पर लगा चुनावी हस्तक्षेप का आरोप, TMC ने की EC से शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला