कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी पर बंगाल को बांटने का आरोप गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बीजेपी के सामने नहीं झुकूंगी.


ममता बनर्जी ने कहा, “आप मुझे गाली दे सकते हैं लेकिन आप मुझे अनदेखा नहीं कर सकते. किसानों को लूटने के बाद, मुझे अपने धर्म का पालन करने की अनुमति नहीं देने के बाद, दंगे करने के बाद आप बंगाल चाहते हैं? मैं इन लोगों के सामने नहीं झुकूंगी.”


 





मुख्यमंत्री ने कहा, “चलो एक निष्पक्ष खेल खेलते हैं. आप अपनी टीम में लेफ्ट और कांग्रेस के साथ लड़ सकते हैं, हम अकेले लड़ेंगे. मैं केवल गोलकीपर बनूंगी और देखूंगी कि आप कितने गोल मार सकते हैं.”


इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी नेताओं की रथयात्रा का माखौल उड़ाते हुए कहा था कि वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं कि ‘‘जैसे वे भगवान हों.’’ बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी की रथ यात्रा का उदेश्य धर्म के आधार पर समाज में विभाजन पैदा करना है. उन्होंने बीजेपी पर पर हिंदू धर्म के बारे में झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें हराने की बीजेपी की कोशिशें देश में विपक्ष के अंतिम किले को ढहाने की उसकी महत्वाकांक्षा का हिस्सा है.


यह भी पढ़ें:


CAA के तहत शरणार्थियों को नागरिकता देने की शुरुआत कब होगी? अमित शाह ने बंगाल में दिया ये बड़ा बयान