Bengaluru Girlfriend Murder: बेंगलुरु में पुलिस ने शनिवार (15 अप्रैल) को एक व्यक्ति को उसकी प्रेमिका की हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेमिका के संबंध होने के संदेह में हत्या को अंजाम दिया है. ये घटना लड़की का जन्मदिन मनाने के कुछ घंटों बाद हुई. घटना शुक्रवार (14 अप्रैल) को बेंगलुरु के लग्गेरे इलाके में हुई.


पुलिस के अनुसार, आरोपी प्रशांत ने अपनी प्रेमिका 24 वर्षीय नव्या के साथ पूरे दिन जन्मदिन की पार्टी करने की योजना बनाई थी. पुलिस ने कहा कि नव्या का जन्मदिन मंगलवार को था, लेकिन प्रशांत उस दिन बिजी था और इसलिए उसने इसकी भरपाई के लिए एक भव्य पार्टी की योजना बनाई थी. 


प्रेमिका पर था ये शक


प्राथमिक जांच के बाद ये पता चला कि प्रशांत को संदेह था कि उसकी प्रेमिका का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध था और वो उसे लगातार टेक्स्ट कर रही थी, जिससे वह नाराज और दुखी था. पुलिस ने कहा कि नव्या का जन्मदिन मनाने के बाद आरोपी ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. 


छह साल से थे रिलेशनशिप में


राजगोपालनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेज दिया है. सूत्रों के मुताबिक, नव्या और प्रशांत कनकपुरा के दूर के रिश्तेदार थे और पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थे. 


ये भी पढ़ें- 


एक फोन कॉल बना जंजाल! केजरीवाल ने किससे की थी बात, जो CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया