मुंबईः मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी के बाहर अभिनेता अजय देवगन की कार को रोकने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि शख्स कार के आगे खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा. इस दौरान अजय देवगन आगे नहीं जा पाए. घटना सुबह तकरीबन 9 बजे की है. अजय देवगन अपने एक फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व में स्थित फिल्म सिटी में जा रहे थे. उसी दौरान फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पहले राजदीप नाम के शख्स ने अजय देवगन की गाड़ी को रोक दी और हंगामा करने लगा.


राजदीप नाम का शख्स, अजय देवगन से कहने लगा कि दिल्ली में किसान इतने दिनों से आंदोलन कर रहे हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आप उनके समर्थन में कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं? घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


लगभग 15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी सड़क पर ही खड़ी रही. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी को रेस्क्यू कर फिल्म सिटी के अंदर उनके सेट पर जाकर छोड़ा. वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद दिंडोशी पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.


गाड़ी रोकने वाले व्यक्ति के दोस्त ने बताया कि वह सिर्फ किसानों की हक के लिए अजय देवगन से बात करने गया था. इसमें कोई बहुत बड़ा गुनाह तो नहीं है फिर पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार किया यह समझ में नहीं आ रहा है. अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स के खिलाफ IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज किया गया है. पुलिस राजदीप के बैकग्राउंड की जांच कर रही है.


निकाह के चार महीने बाद पहली बार दिखीं Sana Khan, क्या अपने देखा ये वीडियो?