Maharashtra News: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले (Chanderpur) की वरोरा तहसील में अपने दो बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने वाले व्यक्ति का शव शनिवार को वर्धा जिले के एक गांव में मिला है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार शाम वरोरा में आठ साल के अस्मित कांबले और तीन साल की बच्ची मिष्टी को उनकी मां ने अपने घर में मृत पाया था, जिसके बाद इसकी जानकारी हमें दी गई.


पुलिस ने बच्चों के पिता संजय कांबले (42) पर संदेह जताया क्योंकि उसका कहीं अता-पता नहीं था. इसके बाद से पुलिस संजय को खोज रही थी. इसी सिलसिले में शनिवार को उसका शव मिला. पुलिस ने बताया कि संजय कांबले के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. 


सुसाइड नोट में क्या लिखा?


वरोरा के सब डिविजनल पुलिस अधिकारी आयुष नोपानी ने कहा, “कांबले का शव उसके गृह जनपद वर्धा जिले के सकारा गांव में शनिवार को सड़क किनारे मिला. मौके पर एक सुसाइड नोट भी पाया गया जिसमें उसने अपने बच्चों को जहर देने की बात स्वीकार की थी. सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्नी प्रणिता से माफी भी मांगी थी.”


नोपानी ने कहा कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या कांबले का मानसिक रोग का इलाज चल रहा था. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि अब तक की जांच में सामने आया है कि कांबले अपने बेटे अस्मित को शुक्रवार दोपहर उसके दादा के घर से लाया था और कुछ देर बाद उसकी बेटी मिष्टी स्कूल से घर वापस आई थी. इसके बाद उसने दोनों को जहर दे दिया.




यह भी पढ़ें-


Maharashtra: चंद्रपुर के घमाबाई आश्रम स्कूल में नाबालिग छात्रा से रेप, आरोपी गिरफ्तार


Maharashtra News: चंद्रपुर में सीवेज टैंक की सफाई के दौरान दम घुटने से गई तीन श्रमिकों की जान, एक की हालत गंभीर