Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के सोलापुर में एक व्यक्ति अपने किशोर बेटे के फोन पर अश्लील वीडियो देखने और स्कूल में लड़कियों को छेड़ने से तंग हो गया. इसके चलते उसने अपने बेटे की हत्या कर दी. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने कहा कि पिछले महीने विजय बट्टू नाम के शख्स ने अपने बेटे के फोन पर अश्लील वीडियो देखने और स्कूल में लड़कियों को छेड़ने से परेशान होकर उसकी ड्रिंक में जहर मिला दिया और उसकी हत्या कर दी.


मृतक विशाल को दिया गया था जहर
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक 13 जनवरी को बट्टू के परिवार ने पुलिस में किशोर विशाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद जल्द ही पुलिस को एक लड़के का शव मिलने की सूचना मिली. परिवार ने शव की पहचान की. पोस्टमोर्टम से पता चला कि उसे जहर दिया गया था.


लड़कियों को छेड़ता था विशाल
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ के दौरान लड़के के पिता ने अपना अपराध कबूल कर लिया.पुलिस के अनुसार बट्टू ने दावा किया कि उनका बेटा पढ़ाई नहीं करता था. उसने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह अपने स्कूल में लड़कियों को छेड़ता था और अपने फोन पर अश्लील वीडियो देखता था.
 
उन्होने विशाल को काफी समझाया था, लेकिन उसने अपने माता-पिता की  बात को अनसुना कर दिया और उल्टा उनसे ही अपने तरीके सुधारने के लिए कहा.  बट्टू ने आगे कहा कि जल्द ही स्कूल से भी उसकी शिकायतें आने लगीं.


पिता ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाया जहर
पुलिस ने कहा कि अपने बेटे के व्यवहार से निराश होकर बट्टू 13 जनवरी को 14 साल के विशाल को अपनी बाइक पर तुलजापुर रोड पर ले गए. वहां, उन्होंने एक कोल्ड ड्रिंक खरीदी और उसमें जहर मिलाकर विशाल को पिला दिया. कुछ ही देर बाद विशाल बेहोश हो गया.


पुलिस के मुताबिक शाम को बट्टू और उनकी पत्नी स्थानीय पुलिस स्टेशन गए और विशाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. हालांकि, पुलिस को विशाल के शव के बारे में सूचना मिलने के बाद गुत्थी जल्दी ही सुलझ गई.


यह भी पढ़ें- तिहाड़ में उम्रकैद की सजा काट रहा यासीन मलिक पहुंचा हाई कोर्ट, कहा- AIIMS जैसे अस्पताल में कराया जाए इलाज