नई दिल्लीः तिलक नगर में पार्किंग को लेकर एक पुराने विवाद के चलते एक युवक ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मृतक के कॉल रिकॉर्ड से आरोपी युवक को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. पूछताछ के दौरान ही आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया.


डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान 30 वर्षीय शाहिद के रूप में हुई है, जिसे आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है. अतुल कपूर (मृतक) की शुक्रवार को किसी ने हत्या कर दी थी. लाश मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी का पता लगाया. अतुल की कॉल रिकॉर्ड की जांच करने पर पता चला कि आखिरी बार उसे शाहिद ने फोन किया था.


पूछताछ करने के दौरान शाहिद ने अपना गुनाह कबूला. शाहिद ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले अतुल ने स्कूटर पार्क करने को लेकर उसकी सबके सामने बेईज्जती की थी. बदला लेने के लिए शाहिद ने अतुल की निगरानी करनी शुरू कर दी. उसे लगा कि हर रात खाना खाने के बाद अतुल सिगरेट पीने के लिए घर से बाहर आता है. शक्रवार को जब रात को खाना खाने के बाद अतुल बाहर नहीं आया तो शाहिद ने उसे फोन किया. कुछ देर बाद अतुल बाहर आया. शाहिद उसे एक पार्क में लेकर गया और वहीं पर उसने वारदात को अंजाम दिया.