Gujarat Murder: गुजरात के सूरत में श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को 49 बार चाकू से गोदकर मार डाला. गुजरात पुलिस ने इसका खुलासा किया है. आरोपी शख्स ओडिशा के भुवनेश्वर का बताया जा रहा है. इसने अपनी प्रेमिका को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो लगातार उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसके लिए उसने लड़की को किसी बहाने से गुजरात बुलाया और वहां उसकी हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


करीब दो हफ्ते पहले मिला था शव
करीब दो हफ्ते पहले गुजरात के सूरत में अमरोली थाना क्षेत्र इलाके में एक लड़की का शव बरामद हुआ था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो खेत में लहूलुहान लड़की का शव पड़ा हुआ था, जांच के बाद पता चला कि युवती को 49 बार चाकू से गोदा गया था. इसके बाद सूरत पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूरे मामले की जांच शुरू की. 


पुलिस ने जब पता लगाया तो जानकारी मिली कि इस लड़की से एक जगन्नाथ गौड़ा नाम के शख्स का रिलेशनशिप चल रहा था. पुलिस ने प्रेमी की तलाश शुरू की और आखिरकार उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी, जिसके चलते वो परेशान हो गया था. इसीलिए उसने हत्या की पूरी साजिश रच डाली. 


बहला-फुसलाकर बुलाया गुजरात
इसके लिए आरोपी जगन्नाथ अपनी प्रेमिका के पास गया और उसने उसे सूरत चलने को कहा. प्रेमिका भी मान गई और अपने पूरे परिवार को छोड़ ट्रेन से सूरत आ गई. यहां आरोपी ने युवती को घुमाने के बहाने ऑटो में बिठाया और खेतों की तरफ ले गया. जहां उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ये सुनिश्चित करना चाह रहा था कि लड़की मर जाए, इसीलिए वो लगातार उस पर वार करता रहा. 


फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और लगातार उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है, शक है कि आरोपी के साथ कोई और भी शामिल हो सकता है. 


ये भी पढ़ें- हिमाचल और एमसीडी चुनाव में बीजेपी की हार का असर लोकसभा चुनाव 2024 में कितना होगा?