मुंबई के वडाला में एक शख्स को कथित तौर पर शिवसेना समर्थकों द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है. इस शख्स ने उद्धव ठाकरे के बारे में फेसबुक पोस्ट लिखी थी जिसके बाद हीरामणि तिवारी नाम के इस शख्स को पीटा गया बल्कि आधे सिर का भी मुंडन कर दिया गया.


तिवारी ने कहा कि उसने फेसबुक पर 15 दिसंबर को जामिया में हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर उद्धव ठाकरे के फेसबुक पेज पर एक टिप्पणी की थी जिससे शिवसैनिक नाराज हो गए और उसके साथ मारपीट करने के बाग आधे सिर के बाल उतार दिए. आरोप है कि स्थानीय शिवसेना शाखा प्रमुख और उसके दो-तीन साथियों ने मिल कर तिवारी को पीटा.


CAA और NRC को लेकर मायावती की सलाह, कहा- मुस्लिमों की आशंका दूर करे सरकार


मुंबई पुलिस के प्रवक्ता प्रणय अशोक ने बताया कि वडाला टीटी पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और घटना की जांच जारी है.


हीरामणि तिवारी ने कहा कि 19 दिसंबर को मैंने अपने पोस्ट में लिखा कि उद्धव ठाकरे का जामिया मिल्लिया इस्लामिया की घटना को जलियांवाला बाग की घटना से जोड़ना गलत था. इसी के बाद मुझे पीटा गया और मेरा मुंडन करा दिया गया.


नागरिकता कानून के खिलाफ बीजेपी के इस नेता ने उठाई आवाज, पूछा- इसमें मुस्लिम शामिल क्यों नहीं ?


आपको बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया में प्रदर्शन हुआ था. इसके बाद उद्धव ठाकरे ने इस प्रदर्शन के दौरान हुई पुलिस कार्रवाई को जलियांवाला बाग कांड से जोड़ा था. हीरामणि तिवारी ने कहा कि पुलिस ने मुझे समझौता करने के लिए कहा. मैं सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं.


तिवारी ने धमकियां मिलने के बाद पोस्ट डिलीट कर दिया था लेकिन उसके बाद भी कथित शिवसैनिक उसके घर पहुंचे और उसको पीटने के बाद सिर मूंड किया. पुलिस ने अब दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.