Man Kills Wife: कर्नाटक के कोलार जिले में बुधवार (07 अगस्त) को एक 19 वर्षीय नवविवाहिता की उसके पति ने हत्या कर दी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के कुछ घंटों बाद ही पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि महिला की हत्या हो गई. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान लिखिता और हत्या करने वाले पति की पहचान 27 वर्षीय नवीन के रूप में हुई है. 


ये घटना बुधवार (07 अगस्त) को कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) के चंबारासाबहल्ली में शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है. एंडरसनपेट पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों लिखिता और नवीन की शादी चंबारासाबहल्ली गांव के एक मैरिज हॉल में हुई थी. शादी समारोह के बाद नवीन, लिखिति और उसके परिवार के लोगों को अपने चाचा के घर ले आया.


चाकू से किया हमला


नवीन ने अपने ससुरवालों को चाचा के घर जलपान कराया और फिर वो पत्नी लिखिता के साथ एक कमरे में चला गया. खबर के मुताबिक, दोनों ने अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. बाहर मौजूद रिश्तेदारों को दोनों के लड़ने और चीखने की आवाजें आने लगीं. दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही थी. 


दरवाजा खुला तो सब रह गए दंग


हंगामा बढ़ता देख रिश्तेदार भी काफी परेशान हो गए. उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन वो नहीं खुला. इसके बाद उन्होंने खिड़की से झांकने की कोशिश की तो नवीन के हाथ में खून से सना चाकू था और वो लगातार लिखिता पर हमला कर रहा था. थोड़ी देर बाद दरवाजे को तोड़ दिया गया. 


कमरे में लिखिता खून से लथपथ पड़ी थी 


बताया गया कि दरवाजा खुला तो कमरे में लिखिता नीचे गिरी हुई थी और चारों तरफ खून था. तुरंत एंबुलेंस को फोन किया गया लेकिन काफी देर होने के बाद रिश्तेदार खुद ही लिखिता को लेकर अस्पाल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. देरी होने की वजह से लिखिता को ऑटो रिक्शा में आर एल जलप्पा अस्पताल ले जाया गया था.


वहीं इस घटना में नवीन को भी कुछ चोटें आई हैं और पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने कहा कि ठीक होने के बाद नवीन का बयान दर्ज कराया जाएगा. पुलिस इस जांच में जुटी है कि नवीन के चाचा के घर चाकू कहां से आया. बताया गया कि नवीन की कपड़े की दुकान थी तो वहीं लिखिता ने हाल ही में अपनी प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन को पूरा किया था.