हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अब कंगना एक और ट्वीट के चलते विवादों में आ गई हैं. उन्होंने इस ट्वीट में मुस्लिमों के मुहर्रम जुलूस का वीडियो शेयर किया है. इतना ही नहीं इसमें कंगना ने हिंदुओं से ऐसी अपील कर दी, जिसे देखकर यूजर्स भड़क गए. हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस मुद्दे पर कंगना का समर्थन भी किया है. 


दरअसल, कंगना ने मुहर्रम जुलूस का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कुछ लोग हाथ में तलवार लिए और खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये अजीब और डरावना है. लेकिन इस तरह की दुनिया में सर्वाइव करने के लिए क्या हिंदुओं पुरुषों को इस तरह के संग्राम की जरूरी ट्रेनिंग करनी चाहिए. माहौल देखते हुए खून गर्म करने में कोई दिक्कत नहीं है, है क्या?


सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस


कंगना की इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट भी किए. एक यूजर ने हिमाचल पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ये महिला हिंदुओं को उकसा रही है और उन्हें खून गर्म रखने और हिंसक होने के लिए कह रही हैं. इस यूजर ने कंगना की गिरफ्तारी की भी मांग की है. 


एक अन्य यूजर ने लिखा, ये बाकई अच्छा नहीं है. लेकिन इस्लाम में ऐसा करना पड़ता है. एक अन्य यूजर्स ने इस वीडियो को दुखी करने वाला बताया. तो वहीं राहुल शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, मैं अब आप सांसद हैं. मुझे लगता है कि आप अच्छा कर रही हैं. इस तरह के ट्वीट आईटी सेल पर छोड़ दीजिए. एक अन्य यूजर ने लिखा, कोई सहमत हो न हो, वे अपने धर्म का पालन कर रहे हैं. इससे उन्हें कोई नहीं रोक सकता. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, खून गर्म रखो, ये एक सांसद का बयान है. जिसने संविधान की शपथ ली है. 


कंगना ने पेरिस ओलंपिक सेरेमनी पर भी उठाए थे सवाल


कंगना ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी पर भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि वामपंथियों ने पेरिस ओलंपिक को पूरी तरह से हाईजैक कर लिया है.