Elephant Playing Football Video: सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें 33 साल की महालक्ष्मी नाम की हथिनी लोगों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रही है. कर्नाटक के मंगलुरु में कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर में बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते हुए उसके इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक किया है. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कैसे युवाओं और बच्चों के साथ अपनी सूंड से फुटबॉल खेल रही है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि हथिनी युवाओं के साथ खेलते समय अपनी सूंड का इस्तेमाल कर रही है और बच्चों के साथ खेलने के दौरान वह अपने पैरों से हल्के से बॉल को बच्चों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है. हथिनी को मंदिर में घंटी भी बजाते हुए दिखाया गया है. लोग हाथी को हैरत से देख उसकी सूंड से आशीर्वाद मांगते नजर आ रहे हैं. 






फुटबॉल और क्रिकेट दोनों खेलती है हथिनी 


इस वीडियो के सामने आने के बाद अब ये हथिनी चर्चा का विषय बन गई है. एएनआई के एक वीडियो में एक ट्रेनर को हिंदी में यह कहते सुना जा सकता है कि हाथी को आठ महीने का इसकी ट्रेनिंग दी गई है. मंदिर आए एक व्यक्ति ने कहा कि ये हाथी काफी ज्यादा एक्टिव है. यह बच्चों के साथ फुटबॉल और क्रिकेट दोनों खेलती है. उसने कहा कि हाथिनी को देककर यहां सबको खुशी हो रही है. 


वीडियो में लोगों के अलग-अलग रिएक्शन 


वायरल वीडियो पर भी लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया थी. जहां कुछ लोगों को यह आनंददायक लगा, वहीं कुछ अन्य ने इसे पशु क्रूरता भी बताया. एक यूजर ने कमेंट किया कि वह पूरी इसकी पूरी प्रक्रिया देखना चाहता है कि आखिर इस हथिनी को कैसे इस तरह ट्रेन किया गया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा यह वीडियो काफी क्यूट है. 


ये भी पढ़ें: 


Student Suicide: 'आई एम सॉरी, नॉट गुड एनफ' लिखकर IIT स्टूडेंट ने लगाई फांसी, सुसाइड करने से पहले गया था क्लास