Manipur Election: मणिपुर म्यांमार की सीमा पर बसा भारत का एक संवेदनशील राज्य है जहां आने वाले दो-ढ़ाई महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस बीच आज यानी 4 जनवरी को पीएम मणिपुर और त्रिपुरा का दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री इम्फाल में आज 4800 करोड़ रुपये से ज्यादा की 22 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा पीएम अगरतला में महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे पर बनाए गए नए टर्मिनल का भी उद्घाटन करेंगे.


बता दें कि राज्य में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे ही नेताओं की हलचल भी बढ़ रही है. एक हफ्ते पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda)  भी मणिपुर (Manipur) पहुंचे थे. यहां उन्होंने काकचिंग में 'युवा रैली' (Youth Rally) को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के पास न दिशा है, न दृष्टि है. वे बस बीजेपी और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की आलोचना करते हैं.


 






नड्डा ने कांग्रस पर साधा था निशाना


रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, "अन्य राजनीतिक पार्टियों का इरादा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करना है. वे भूल जाते हैं कि पीएम मोदी की आलोचना करते-करते वे देश की भी आलोचना करने लगते हैं. वे सिर्फ भ्रष्टाचार और कमीशन के बारे में सोचते हैं. दूसरी ओर हमारे पास भारत को आगे ले जाने का विजन (Vision) है. बीजेपी सबको साथ लेकर चलती है, लेकिन वे वंशवाद और परिवारवाद के साथ चलते हैं. 


ये भी पढ़ें:


Delhi Coronavirus Update: दिल्ली में तूफानी रफ्तार से बढ़ रहे कोरोना के केस, साढ़े सात महीने बाद आए इतने ज्यादा मामले, एक की मौत


Covid 19 Restrictions: पश्चिम बंगाल में कड़े प्रतिबंध लागू, स्कूल-कॉलेज से लेकर पार्लर-जिम तक सब बंद, लोकल ट्रेन को लेकर हुआ ये फैसला