JDU MLAs Joined BJP: मणिपुर (Manipr) में जेडीयू (JDU) को बड़ा झटका लगा है. जेडीयू के पांच पूर्व विधायकों ने बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP. Nadda) की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन कर ली है. सामने आयी तस्वीरों में जेपी नड्डा उन्हें बीजेपी का गम्छा पहनाया साथ ही गुलदस्ता देकर शुभकामनाएं दी. 


दरअसल, इन पांच पूर्व विधायकों के बीजेपी ज्वाइन करने की खबर ने मणिपुर से लेकर बिहार दोनों जगह भूचाल पैदा कर दिया था. जेडीयू ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे असंवैधानिक बताया तो बीजेपी ने खुले दिल से इन विधायकों को स्वागत किया. मणिपुर विधानसभा के सचिव मेघजीत सिंह ने एक बयान में कहा कि जेडीयू के पांच विधायकों को बीजेपी ने अपनी पार्टी में शामिल करने से स्वीकार कर लिया है. 


इसलिए जेडीयू के लिए है ये बड़ा झटका...


वहीं, इन पांच पूर्व विधायकों का बीजेपी में शामिल होना जेडीयू के लिए इसलिए भी बड़ा झटका माना जा सकता है क्योंकि इस सला हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 38 में से 6 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं, अब उन 6 विधायकों में से उनके पास केवल एक ही विधायक रह गया है.






पांच विधायक जो बीजेपी में शामिल हुए उनमें, केएच जॉयकिशन, एन सानते, मोहम्मद अछबउद्दीन, पूर्व पुलिस महानिदेशक एएम खाउटे और थांगजाम अरूण कुमार है. इन पांच विधायकों में से किसी की इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है. 


यह भी पढ़ें.


Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर पुलिस ने स्वीकारी राजौरी में आतंकियों की मौजूदगी, कहा- हर आतंकी का करेंगे सफाया


Coronavirus: कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में आए 6809 नए केस, एक्टिव मामलों में आई कमी