Arvind Kejriwal On Manipur Violence: मणिपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. विपक्षी दलों के कई नेताओं ने इसे निंदनीय बताते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. 


आप प्रमुख और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मणिपुर की वारदात बेहद शर्मनाक और निंदनीय है. भारतीय समाज में इस तरह की घिनौनी हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती. 


केजरीवाल की पीएम मोदी से अपील 


केजरीवाल ने कहा, "मणिपुर के हालात बेहद चिंताजनक बनते जा रहे हैं. मैं प्रधानमंत्री से अपील करता हूं कि वे मणिपुर के हालातों पर ध्यान दें. इस वारदात की वीडियो में दिख रहे दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें. भारत में ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए."






मणिपुर में बिगड़ रहे हालात


मणिपुर हिंसा में अब तक 120 लोगों ने जान गंवा दी है. हजारों लोग घायल हुए हैं और हजारों संख्या में ही लोग विस्थापित भी हो चुके हैं. स्थिति को काबू में करने के लिए राज्य और केंद्र सरकार की तरफ से हर संभव कदम उठाया जा रहा है.


वीडियो के बाद बढ़ा तनाव 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दो महिलाओं के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब राज्य के पहाड़ी क्षेत्र में तनाव और ज्यादा बढ़ गया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. 


ये भी पढ़ें: 


Manipur Violence: 'मणिपुर से आ रही महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की तस्वीरें दिल दहला देने वाली', प्रियंका गांधी का फूटा गुस्सा