Manish Sisodia Arrest: दिल्ली शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने ट्विटर हैंडल से अपनी डीपी हटा दी है. उनकी गिरफ्तारी के बाद पॉलिटिकल रिएक्शन भी आने लगे हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हो गई है. उनको शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माताओं- बहनों की हाय लगी है.


कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, “शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ़्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माताओं- बहनों की हाय लगी है मनीष सिसोदिया को. मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे, इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है.”


क्या बोले अरविंद केजरीवाल?


मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है और कहा, “मनीष बेकसूर हैं. उनकी गिरफ़्तारी गंदी राजनीति है. मनीष की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब देंगे. इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा.” दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट करते हुए कहा, “गुनाह करके कहां जाओगे गालिब, ये जमीं ये आसमां सब “AAP” ही का तो है!”










मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर रिएक्शन?


इस मामले पर मनीष सिसोदिया के चाचा का कहना है कि न कोई घोटाला किया है और न करेंगे. राजनीति के हिसाब से बीजेपी के लोग फंसा रहे हैं. पंजाब और दिल्ली की हार से बौखला गए हैं.


वहीं, बीजेपी के दिग्गज नेता स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया जैसे भ्रष्टाचारियों की सही जगह जेल ही है.


इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे.


कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि देश में तानाशाही आ गई है. हालात ऐसे बन गए हैं.


ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Arrested: IAS अफसर ने लिया था डिप्टी CM सिसोदिया का नाम, इसके बाद हुई गिरफ्तारी