Manish Sisodia Get Bail: सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर बीजेपी का पहला रिएक्शन सामने आ गया है. बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम ने कहा है कि कोर्ट ने जमानत दी है, बरी नहीं हुए हैं. वे आज भी गुनहगार हैं. इतना ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं है. जमानत शर्तों पर दी गई है, उसका निर्वहन करते रहिए और देखिते रहिए कि आगे क्या क्या होता है. कोर्ट को गुमराह करने की जरूरत नहीं है. केस वैसे का वैसा ही बना हुआ है. लोकतंत्र  में सबको सोचने विचारने का मौका मिलता है.


वहीं, मनीष सिसोदिया को मिली जमानत पर कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि भाजपा लंबे समय से ईडी का दुरुपयोग कर रही है. वे विपक्ष को चुप कराने के लिए इसे राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं. मनीष सिसोदिया की रिहाई से पता चला है कि कानूनी व्यवस्था ने उन्हें न्याय देने में बहुत समय लिया है."


'ये केंद्र सरकार की तानाशाही पर तमाचा है'


दूसरी ओर AAP सांसद संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर कहा कि ये सत्य की जीत है. जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, इस मामले में कोई सच्चाई/सबूत नहीं है. हमारे नेताओं को जबरन जेल में डाला गया. मनीष सिसोदिया को 17 महीने तक जेल में रखा गया... मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं कि हमें न्याय मिला और फ़ैसला AAP के पक्ष में आया है और हर कार्यकर्ता उत्साहित है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन भी जल्द जेल से बाहर आएं. ये केंद्र सरकार की तानाशाही पर तमाचा है.


'दिल्ली की जनता के लिए बहुत बड़ी राहत'


संजय सिंह ने आगे कहा कि यह आम आदमी पार्टी के लिए, दिल्ली की जनता के लिए बहुत बड़ी राहत है. अब अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के लिए न्याय का रास्ता जल्द ही खुलेगा. क्या देश के प्रधानमंत्री मनीष सिसोदिया के बर्बाद हुए 17 महीनों का हिसाब देंगे? मनीष सिसोदिया के घर से एक रुपया भी बरामद नहीं हुआ. यह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए बहुत बड़ी राहत है और सब कुछ अच्छा होगा और जल्द ही हमारे दो अन्य नेता भी बाहर आ जाएंगे.


ये भी पढ़ें


Sajeeb Wazed on Bangladesh Violence : शेख हसीना के बेटे ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- बांग्लादेश में हिंसा फैलाने में पाकिस्तान की ISI का हाथ