पणजी/नई दिल्लीः गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अमेरिका में इलाज चल रहा है और उनके‘ स्वास्थ्य में सुधार’ हो रहा है. उम्मीद है कि वह अप्रैल के दूसरे हफ्ते में भारत लौट आएंगे. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने आज यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह मार्च के पहले हफ्ते में गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुये थे. बाद में वह अग्नाशय संबंधी बीमारी का इलाज कराने के लिए अमेरिका चले गये.


गोवा भाजपा इकाई के नेता ने बताया, ‘अमेरिका में हो रहे इलाज से पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. उनका सब कुछ सामान्य है और अप्रैल के दूसरे हफ्ते में भारत लौटने से पहले वह एक और पखवाड़ा वहां अपना इलाज करवाएंगे.’ हालांकि, उन्होंने बताया कि उनके आने के बाद इसकी कोई स्पष्ट स्थिति नहीं है कि वह मुंबई में लीलावती अस्पताल में जांच करवाएंगे या गोवा वापस आएंगे.


पिछले महीने मामूली अग्नाशयी संबंधी बीमारी के कारण पर्रिकर को शुरूआत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी और 21 फरवरी को उन्होंने गोवा विधानसभा में बजट पेश किया था.


कुछ दिनों तक घर में रहने के बाद उन्हें यहां के नजदीक गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में वह पांच मार्च को फिर लीलावती अस्पताल गये और जहां से उन्हें अमेरिका ले जाया गया.


इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर
मनोहर पर्रिकर मुंबई के अस्पताल में फिर से भर्ती, इलाज के लिए जा सकते हैं विदेश
गोवा: सीएम मनोहर पर्रिकर फिर अस्पताल में भर्ती, पेट दर्द और डिहाईड्रेशन की शिकायत