नई दिल्लीः सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर हुए हंगामे पर मनोज तिवारी ने कहा कि वो स्थानीय सांसद के नाते उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री केजरीवाल का स्वागत करने पहुंचे थे. लेकिन पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धक्कामुक्की की और बाद में मंच से विधायक अमानतुल्लाह खान ने गोली मारने की धमकी देते हुए मंच से उन्हें धक्का दे दिया.


दरअसल सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले ही समारोह स्थल पर हंगामा हो गया. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी इस कार्यक्रम में पहुंचे तो उनकी पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की हुई. मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि पुलिस आम आदमी पार्टी के साथ मिली हुई है और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया.

तिवारी ने कहा कि उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है और वो विधिवत एफआईआर दर्ज कराएंगे. उन्होंने मांग की कि पुलिस तत्काल बेल पर चल रहे अमानतुल्लाह को गिरफ्तार करे. मनोज तिवारी ने केजरीवाल से भी अमानतुल्लाह पर कार्रवाई करने की मांग की. वहीं पुलिस पर हाथ उठाने के आरोपों का खंडन करते हुए तिवारी ने कहा कि धक्कामुक्की के वीडियो में जो प्रतीत हो रहा है वो सही नहीं है. हालांकि तिवारी ने कहा कि कुछ पुलिस कर्मियों को लेकर उन्हें शिकायत जरूर है और वो जांच करवाएंगे.

मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज से कहा कि अमानातुल्लाह ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और मुझसे तीन-चार बार कहा कि गोली मार दूंगा. वो पुलिस में शिकायत देने जा रहे हैं. उन्होंने पुलिस से जल्द कार्रवाई करने की मांग की और पुलिसवालों को धकेलने के मामले में भी सफाई पेश की. मनोज तिवारी ने पुलिस वालों की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए। इसके अलावा कहा कि अमानातुल्लाह बेल पर है और इस तरह के लोगों पर लगाम लगाई जानी चाहिए.

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर केजरीवाल का सरकार पर वारः कहा- मंदिर, मूर्ति बनाने से तरक्की नहीं होगी

दिल्ली: 'सिग्नेचर ब्रिज' का हुआ उद्घाटन, कार्यक्रम से पहले मनोज तिवारी की पुलिसवालों से झड़प