नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में समाज के अलग-अलग तबकों से जुड़े हुए लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अब इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है और वह है दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी समेत बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके मनोज तिवारी का. मनोज तिवारी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग की है.



सुशांत सिंह का परिवार भी चाहता है सीबीआई जांच!


मनोज तिवारी का कहना है कि वह जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने उनके घर गए थे तो उस दौरान उनके पिता और उनके परिवार वालों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर सवाल खड़े किए थे और परिवार वाले भी चाहते हैं कि इस केस की सीबीआई जांच हो. मनोज तिवारी के मुताबिक सुशांत ने अपने परिवार वालों के साथ कई बातें साझा की थी और उन्हीं का जिक्र करते हुए परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और इसी मांग को आगे बढ़ाते हुए मनोज तिवारी ने उनका समर्थन किया है.



बॉलीवुड में ना सिर्फ परिवारवाद बल्कि गैंग भी करता है काम


मनोज तिवारी ने कहा है कि बॉलीवुड में ना सिर्फ परिवारवाद बल्कि अलग-अलग गैंग चल रहे हैं. जिसके चलते वह लोग जो बॉलीवुड से जुड़े किसी खास परिवार से नहीं आते उनको परेशानी का सामना करना पड़ता है. मनोज तिवारी ने कहा कि ये गैंग वो लोग चला रहे हैं जो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित हो चुके हैं लेकिन नए आने वाले अभिनेताओं के लिए मुश्किलें पैदा करते हैं.



बॉलीवुड की सच्चाई सामने आने के लिए जरूरी की सुशांत सिंह की मौत की हो सीबीआई जांच


मनोज तिवारी के मुताबिक वो खुद भी इस इंडस्ट्री को बहुत अच्छी तरीके से जानते हैं क्योंकि वह भी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि उनके सामने भी इस तरीके की परेशानीयां आती रही हैं. लिहाज़ा वो सभी लोग जो बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है और बॉलीवुड में आना चाहते हैं उनके लिए यह परेशानियां एक आम बात बन गई है. इसी परिवारवाद और गैंग को समाप्त करने के लिए जरूरी है सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच हो जिससे पता चल सके कि आखिर एक उभरता हुआ अभिनेता जो पढ़ाई लिखाई में भी काफी अच्छा था और मानसिक तौर पर भी काफी मजबूत ऐसे क्या हालात बने इसकी वजह से उसने ऐसा क़दम उठाया.