Maharashtra News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को कई धमकियां मिल चुकी हैं. अब उनके OSD को भी जान से मारने की धमकी मिली है. मुख्यमंत्री के ओएसडी का नाम डॉक्टर राहुल जेठे (Rahul Jethe) है, पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले सप्ताह उनके नवी मुंबई के घर पर एक ख़त आया जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.


सूत्रों ने बताया कि जेठे ने इस ख़त को नवी मुंबई पुलिस को हैंडओवर किया है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. जेठे के घर एक पत्र आया जिसमें लाल स्याही से धमकी लिखी गई थी. ये पत्र abp न्यूज को भी मिला है.


खत में क्या लिखा है?


इस खत में लिखा है कि डॉक्टर राहुल गेठे को आख़िरी चेतावनी. डॉक्टर राहुल गेठे बहुत उड़ रहा है. हमारा नुक़सान गढ़चिरौली में बहुत कर रहा है. हम हमारे भाइयों का बदला जल्द ही लेने वाले हैं. उसकी मौत का ऐलान निकल चुका है. महाराष्ट्र सरकार को उसकी जवाबदारी जितना लेना है ले लो.


सूत्रों ने बताया की इस मामले में पुलिस इस एंगल में भी जांच कर रही है की यह ख़त सही है या महज़ किसी की मस्ती है. एक अधिकारी ने बताया की हम किसी भी चीज़ को हल्के में नहीं ले रहे हैं और इस मामले को हर पहलू से जांच रहे हैं.


गढ़चिरौली में विकास कार्य नहीं होने देना चाहते नक्सली


जब शिंदे सीएम बने तो उन्होंने नक्सली जिले गढ़चिरौली में विकास कार्यो की गति बढ़ा दी. इन कामों को पूरा करवाने की जिम्मेदारी डॉक्टर राहुल के पास है. वहीं नक्सली संगठन नहीं चाहते कि गढ़चिरौली के गांव-गांव तक सड़कें, स्कूल, बिजली, मेडिकल हेल्थ सेंटर वगैरह बनें. इसलिए, नक्सलियों ने डॉक्टर राहुल को धमकी भरी चिट्ठी भेजी है.


ये भी पढ़ें: Maharashtra News: शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना काल में BMC के कामकाज की जांच करेगी CAG