US Report: मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने अमेरिका की एक रिपोर्ट को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने भारतीय अल्पसंख्यकों को लेकर जारी की गई रिपोर्ट पर अमेरिका की आलोचना की और इस रिपोर्ट को भ्रमित करने की साजिश बताया.


मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा, ''अमेरिकी सीनेट ने एक रिपोर्ट तैयार कर उसे पब्लिश किया है. इसमें भारत पर हमला किया गया है और अपनी रिपोर्ट में उन्होंने भारतीय अल्पसंख्यकों को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि भारत में अल्पसंख्यकों के साथ गलत व्यवहार हो रहा.'' उन्होंने अमेरिकी रिपोर्ट गुमराह करने वाली बताया. 


शहाबुद्दीन रजवी ने अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज


ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा, ''अमेरिका के अंदर खुद मानव अधिकारों का हनन होता है. वह पहले अपने घर के मुद्दों को न देखकर भारत के अंदर झांकने की कोशिश कर रहे हैं. भारत में अल्पसंख्यक खुद को सुरक्षित और आजाद समझते हैं. यहां संविधान के अधीन और भारतीय परंपराओं के तहत अल्पसंख्यक समुदाय के लोग आजादी के साथ अपने धार्मिक कार्यक्रम हमेशा करते रहते हैं. मुस्लिम जमात अमेरिका की रिपोर्ट को खारिज करती है.''


अमेरिका के दो चेहरे- शहाबुद्दीन रजवी


उन्होंने आगे कहा कि अमेरिका के दो चेहरे हैं, एक और वह गाजा में मुस्लिमों को खाना मुहैया करा रहा है, तो दूसरी ओर वह इजरायल का गोला-बारूद दे रहा है. हम अमेरिकी सीनेट की रिपोर्ट को खारिज करते हैं. बता दें कि अमेरिका की ओर से पहले भी भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की कोशिश की गई, लेकिन हर बार भारत की ओर से अमेरिका को करारा जवाब दिया गया है.


यह भी पढ़ें- Sanjay Singh: 'भगवान राम ने कर दिया BJP का न्याय', AAP सांसद संजय सिंह का तंज, जानें केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या कहा