इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं. महाराष्ट्र के औरंगाबाद पहुंचे तौकीर रजा ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा, हम 20 करोड़ हैं या 30 करोड़...मैं नहीं जानता.लेकिन हम में से सिर्फ 1 प्रतिशत ही घरों से बाहर निकल आएं और दिल्ली कूच कर दें और ऐलान करें कि जब तक नरेंद्र मोदी इस्तीफा नहीं देते, तब तक धरना खत्म नहीं करेंगे, बताओ ठीक हैं कि नहीं. 


AIMIM द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे तौकीर रजा ने कहा, हमारे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है, अगर जो पैमाना छलक गया तो नतीजे बहुत खराब हो सकते हैं. अगर एक हजार लोग भी आपको घेर लेते हैं तो एक को तो पकड़ सकते हो. सरेंडर नहीं करना है. सब लोग तुम्हें मारतें रहें लेकिन एक को पकड़ लो, उसे तुम तब तक मारो जब तक वह मर न जाए.


हमें अपनी हिफाजत खुद करनी है- मौलाना रजा

मौलाना रजा ने कहा, हमें अपनी हिफाजत खुद करनी होगी. हमें खुद की हिफाजत के साथ साथ अपनी बेटियों की भी हिफाजत करनी होगी, क्योंकि वे सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि देश में मुसलमानों की बेटियां सुरक्षित नहीं है. मस्जिद सुरक्षित नहीं है. हुकुमत के दबाव में कोर्ट फैसला दे रहा है. उन्होंने कहा, मुसलमानों के खिलाफ जो हो रहा है वह देशद्रोह का हिस्सा है. 

'नरेंद्र मोदी देश को नुकसान पहुंचा रहे'


तौकीर रजा ने कहा, नरेंद्र मोदी हमारे मुल्क को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहा है. पूरा मुल्क बेंच दिया. अब उसके पास कुछ नहीं तो वक्फ पे नजर आ गई. हमारी दुश्मनी नरेंद्र मोदी से इसलिए नहीं है, क्योंकि वह मुसलमानों का दुश्मन है. बल्कि इसलिए है क्योंकि वह हमारे देश को नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसे व्यक्ति को सच्चा मुसलमान पसंद नहीं करेगा. 

Bareilly Riots 2010: जिला कोर्ट ने बताया भगोड़ा तो सुप्रीम कोर्ट ने दे दी राहत, मौलाना तौकीर रजा की गिरफ्तारी पर रोक