UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियां गठजोड़ करने में लगी हुई हैं. राज्य के कुछ बड़े चेहरों को भी एक पार्टी से दूसरी पार्टी में ज्वाइन होते देखा जा रहा है. इस बीच कांग्रेस को समर्थन करने वाले आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खान की बहू निदा खान ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.


बीजेपी ज्वाइन करने वाली निदा खान का कहना है कि 'तीन तलाक और कानून व्यवस्था को लेकर मुस्लिम महिलाएं बीजेपी को वोट देंगी.' फिलहाल निदा खान, मौलाना तौकीर रजा खान के सगे भतीजे शीरान रजा खान की पत्नी हैं, जिन्हें शीरान ने 3 तलाक देकर घर से निकाल दिया है. निदा का कहना है कि बीजेपी के तीन तलाक कानून बनाए जाने के बाद अब तीन तलाक के कम केसेज आ रहे हैं. 


उनका कहना है कि 'जब मुझे मेरे पति ने तीन तलाक दिया था, उस वक्त तौकिर रजा ने मुझे समर्थन नहीं दिया था.' निदा के अनुसार बीजेपी ही महिलाओं के समर्थन की बात करती है. उन्होंने कहा कि 'बाकी सब तो केवल बातें करते हैं लेकिन महिलाओं और मुस्लिम महिलाओं के लिए सही अर्थों में बीजेपी ने काम किया है. इसलिए अब तीन तलाक और कानून व्यवस्था को लेकर मुस्लिम महिलाएं बीजेपी को वोट देंगी.'


UP Election: अखिलेश बोले- BJP के आपराधिक छवि के उम्मीदवारों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी


फिलहाल इसी बीच बीजेपी में कुछ बड़े चेहरों का ज्वॉइनिंग का सिलसिला शुरू होता देखा जा रहा है. मायावती के ओएसडी रहे गंगाराम अंबेडकर ने भी साथियों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली है. वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और चार बार विधायक रहे सपा नेता शिवचरण प्रजापति और सपा, बसपा और कांग्रेस के कई अन्य नेता लखनऊ में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


UP Assembly Elections 2022: अखिलेश पर वार, BJP पर निशाना, असदुद्दीन ओवैसी बोले- सपा समझती है मुसलमान उसका कैदी है, आंख बंद कर वोट देगा