Mayawati Nephew Wedding Invitation: बीएसपी प्रमुख मायावती के घर शहनाई की तारीख तय हो गई है. 26 मार्च को उनके भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद (Akash Anand) की शादी है. अब सवाल उठता है कि आखिर मायावती अपने भतीजे की शादी में किस-किसको बुलाने वाली हैं. क्या इंविटेशन लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का भी नाम शामिल होगा. हालांकि, उन्होंने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट कर बधाई भी दी थी. 


मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी पूर्व राज्यसभा (Rajya Sabha) सदस्य अशोक सिद्धार्थ (Ashok Siddharth) की बेटी से तय हुई है. आकाश आनंद की होने वाली पत्नी डॉक्टर हैं और उनके पिता अशोक पूर्व में राज्यसभा सांसद रह चुके हैं. अशोक सिद्धार्थ खास तौर पर फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने बीते कुछ सालों से बीएसपी के लिए राज्य में एक्टिव रहे हैं. 


ये दिग्गज नेता हो सकते हैं शादी में शामिल


सूत्रों के मुताबिक, हर जिले से बसपा के 25 वरिष्ठ और समर्पित सदस्यों को शादी में आमंत्रित किया जाएगा. ये शादी नोएडा या गुरुग्राम के रिसॉर्ट में होगी. वहीं, रिसेप्शन बाद में लखनऊ या दिल्ली में आयोजित किया जा सकता है, इसमें अन्य दलों के शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा. हालांकि, अभी साफ नहीं है कि शादी में कौन-कौन शामिल होगा. 


पीएम मोदी से मायावती के रिश्ते


बसपा प्रमुख मायावती कई बार पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला कर चुकी हैं. उन्होंने 2019 में पीएम पर राजनीतिक स्वार्थ' के लिए अपनी 'निर्दोष पत्नी' को छोड़ने का भी आरोप लगाया था. उनके इस बयान के बाद काफी विवाद भी हुआ था. उन्होंने कहा था कि जिसने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया हो उनसे कैसे ही महिलाओं के सम्मान की उम्मीद की जा सकती है. हालांकि, मायावती ने पीएम मोदी को इस बार जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना भी की थी. 


ये भी पढ़ें: 


किसी भी क्षण भारत का हिस्‍सा बन जाएगा POK, हरियाणा के मंत्री कमल गुप्‍ता का दावा