Delhi News: साउथ दिल्ली के महरौली इलाके में मंगलवार देर शाम एमबीए कर रही एक छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. छात्रा को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक लड़की का नाम ट्विंकल (23 साल) बताया गया है, जोकि गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली थी. 


पुलिस के मुताबिक छात्रा महरौली के फ्रीडम फाइटर सोसाइटी में अपनी तीन सहेली के साथ रहती थी. तीनों एक नामी इंस्टीट्यूट से एमबीए कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि छात्रा ने अपने एक करण नाम के दोस्त के साथ झगड़ा होने के बाद तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. हालांकि वारदात के समय करण छात्रा के साथ नहीं था पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 


इलाज के दौरान मौत 


साउथ डिप्टी कमिश्नर चंदन चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी के ब्लॉक-A में स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर किसी छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. उसने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने महिला को मैक्स हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 


दो सहेलियों के साथ रहती थी ट्विंकल 


पुलिस के मुताबिक 23 साल की ट्विंकल यहां एक किराए के फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती थी. उसका एक कॉलेज दोस्त से फोन पर झगड़ा चल रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और उसने गुस्से में आकर तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी. मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी असल कारणों का पता लगाया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Acid Attack: दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर तेजाब फेंका, सफदरजंग अस्पताल में बच्ची को कराया भर्ती