Arvind Kejriwal Slams BJP Over Sting: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) से पहले बीजेपी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) को लेकर स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) का एक और वीडियो जारी किया है. इसे लेकर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि बीजेपी रोज एक नई नोटंकी लेकर आती है. पहले कहा कि शराब घोटाला हुआ फिर कहा बस घोटाला हुआ उसमें कुछ नहीं मिला. सीएम ने कहा, हम पर लगे सभी आरोपों की जांच कर ली जाए, न पहले कुछ मिला न अब कुछ मिलेगा.


बीजेपी के नए स्टिंग पर केजरीवाल ने कमेंट करते हुए कहा, कुछ दिन पहले ही बीजेपी ने टिकट बंटवारे को लेकर पैसों के लेन-देन का आरोप लगाया था, उसमें भी कुछ नहीं मिला. इससे पहले भी बीजेपी वाले कई स्टिंग दिखा चुके हैं. उनका काम केवल आरोप लगाकर लोगों को गुमराह करना है. 


बीजेपी ने स्टिंग जारी कर लगाए आरोप


दरअसल, दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले बीजेपी ने सोमवार (21 नवंबर) को आम आदमी पार्टी को लेकर स्टिंग ऑपरेशन का एक और वीडियो जारी किया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि 'आप' नेता नगर निगम चुनाव में उगाही करने में व्यस्त हैं. बीजेपी ने आप नेता गोपाल राय और सौरभा भारद्वाज पर भी चुनाव से पहले उगाही करने का आरोप लगाया. 


बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी को लेकर एक नया स्टिंग वीडियो जारी किया. संबित पात्रा ने कहा कि स्टिंग का कल्चर अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया था. संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि रोहिणी विधानसभा के अंतर्गत वार्ड नंबर 54डी में ये कथित घोटाला सामने आया है. संबित पात्रा ने कहा कि बिंदू लगभग पौने दो साल पहले कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं थीं. उन्होंने यह आशा करते हुए कि नगर निगम चुनाव में उन्हें 54डी वार्ड से पार्टी की ओर से टिकट दिया जाएगा वह बड़ी मेहनत से वहां काम करती रहीं. 


80 लाख रुपये की डिमांड


नगर निगम चुनाव से ठीक पहले मालूम हुआ की पार्टी के पैसों के बदले बिंदू की जगह किसी और को टिकट दे दिया. बीजेपी नेे आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि इससे पहले बिंदू को टिकट देने के बदले 80 लाख रुपये की मांग की गई थी. बिंदू इतने पैसे नहीं पाई, इसलिए उनकी जगह किसी दूसरे शख्स को उस वार्ड से आप ने टिकट दे दिया. इससे साबित होता है कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.


इसे भी पढ़ेंः-


Shraddha Murder Case: आफताब ने कहासुनी में की थी श्रद्धा की हत्या, बाद में शव को ठिकाने लगाने का बनाया प्लान