नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में निगम चुनाव में एक हफ्ते से कम समय रह गया है लेकिन इस बीच चुनाव प्रचार में आपसी झड़प में गोलीबारी का मामला सामने आया है. दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले दिल्ली में गोलीबारी से सनसनी फैल गई है. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर तीन गोलियां चलाई गईं. आम आदमी पार्टी गोलीबारी का आरोप कांग्रेस पर लगा रही है.



चुनाव प्रचार में गोलीबारी की ये वारदात दिल्ली के जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस चौक पर हुई है. वारदात से पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमें कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़े हैं.



इस झड़प के कुछ देर बाद ही आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर रात बारह बजे के आसपास तीन गोलियां चलाई गईं. अमानतुल्ला खान इसके लिए इलाके में केजरीवाल की रैली के बाद कांग्रेस की बौखलाहट को जिम्मेदार बता रहे हैं.


जामिया नगर ओखला विधानसभा सीट के अंतर्गत आता है, जो मुस्लिम बहुल सीट है. ये सीट कांग्रेस का गढ़ मानी जाती रही है, लेकिन 2015 विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस के प्रत्याशी को इस सीट से हरा दिया था. अब नगर निगम के लिए दोनों ही पार्टियों ने इस सीट से जान लगा दी है इस गोलीबारी को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.