Arvind Kejriwal Statement: दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. चुनावों में जीत के लिए हर दल अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं. MCD में पिछले 15 सालों से बीजेपी सत्ता में है और इस बार वापसी के लिए जद्दोजहद कर रही है. बीजेपी को आम आदमी पार्टी से कड़ी चुनौती मिल रही है. इस बीच आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी.'


केजरीवाल ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार करने का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमने पिछले 5 सालों में MCD को 1 लाख करोड़ रुपये दिए हैं, लेकिन ये लोग सारा पैसा खा गए. ये लोग बहुत पैसा खाते हैं. यदि लोग थोड़ा भी काम करते, तो कर्मचारियों को सैलरी मिल जाती. 


भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से नकारा


सत्येंद्र जैन से जुड़े सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी. इनके पास जांच एजेंसियां हैं. हमारे ऊपर इतने केस किए, फिर भी कुछ साबित नहीं कर पाए. ये लोग सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचारी कहते हैं. वे कहते हैं कि मनीष ने शराब घोटाला किया, 10 करोड़ रुपये खा गया. इतने छापे मारे मिला कुछ नहीं, कहां गए 10 करोड़ रुपये. 


मोरबी पुल हादसे पर बीजेपी को घेरा


मोरबी पुल हादसे पर बीजेपी को घेरते हुए केजरीवाल ने कि ये लोग असली भ्रष्टाचारी हैं. गुजरात में इन्होंने घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल बनाने का ठेका दे दिया. ऐसा दुनिया में कहीं नहीं देखा होगा. हमें सिर्फ एक दिन के लिए CBI-ED मुझे सौंप दो, आधी बीजेपी जेल में होगी. 


सत्येंद्र जैन के बारे में क्या बोले केजरीवाल?


दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल से वायरल हुए वीडियो पर केजरीवाल ने कहा कि इनको कोर्ट में दिया गया, लेकिन कोर्ट ने कोई ऑर्डर नहीं दिया. इसका मतलब है कि उन्हें जो सुविधाएं मिल रही हैं, वो जेल मैनुअल के हिसाब की हैं. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2010 में जब अमित शाह जेल गए थे, तो वहां उनके लिए डीलक्स जेल बनाई गई थी. जेल में उनका खाना बाहर से आता था. वे डीलक्स सुविधाएं लेते थे, तो उन्हें लगता है कि सब लेते होंगे. 


ये भी पढ़ें-Delhi MCD Election 2022: संदीप भारद्वाज मामले पर मनोज तिवारी का हमला, कहा- AAP नेता की हुई हत्या