मेरठ: बृहस्पतिवार को कंप्लीट लॉकडाउन के बावजूद कोतवाली क्षेत्र में पुलिस से बेखौफ दो पक्षों के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हुई.  घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. एसपी सिटी और सीओ कोतवाली तीन थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. वहीं, एसपी सिटी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का दावा किया है.


मेरठ में बनियापाड़ा निवासी रहीसुद्दीन और फारुख के बीच पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है. जिसके चलते पहले भी दोनों पक्षों में कई बार फायरिंग हो चुकी है. फारुख पक्ष के मुताबिक बृहस्पतिवार की शाम उसके परिवार के युवक इजलाल और साजिद दूध लेने जा रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान रहीसुद्दीन पक्ष के युवकों ने दोनों युवकों की पिटाई कर डाली.



दो पक्षों में पथराव और फायरिंग से हड़कंप



क्षेत्रवासियों का कहना है कि दोनों पक्षों के पुरुष और परिवार की महिलाएं तक आमने-सामने आ गईं. दोनों पक्षों के बीच पहले जमकर पथराव हुआ. इसके बाद दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. घटना के चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया और बाजारों के शटर गिर गए. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल तीन थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.



पुलिस को मिले मौके से ईंट-पत्थर और कारतूस



पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी अपने घरों से फरार हो चुके थे. पुलिस को घटनास्थल से भारी मात्रा में ईंट-पत्थर और कारतूस के खाली खोखे बरामद हुए हैं. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही है.